Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

DC vs RR : राजस्थान रॉयल्स पर क्यो पड़ेगी भारी दिल्ली कैपिटलस

 


Dream 11 IPL 2020 RR vs DC : आज राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटलस के बीच  IPL का 23वां मैंच खेला जाएगा । यह मैच शारजाह ग्राउंड में खेला जाएगा यानी कि फिर छक्को की बारिश होगी और एक बार फिर 200 रन का स्कोर हमें देखने को मिलेगा ।

दिल्ली कैपिटलस पाइन्टस टेबल में 4 जीत , 1 हार के साथ दूसरे स्थान पर है और वही राजस्थान रॉयल्स 2 जीत , 3 हार के साथ पाइन्टस टेबल में 7वें स्थान पर है। परन्तु शारजाह में राजस्थान रॉयल्स का रिकॉर्ड अच्छा है।

पृथ्वी शॉ की बेहतरीन परफॉर्मेंस


दिल्ली कैपिटलस के लिए यह अच्छी बात है कि कैपिटल के ओपनर पृथ्वी शॉ बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं।  शॉ ने IPL 2020 में 5 मेंच में 179 रन बनाए हैं जिसमें 2 अर्धशतक शामिल हैं और Strike Rate 150 आसपास रहा है। और उनके पार्टनर शिखर धवन भी लय में आते दिख रहे हैं।

मिडिल आर्डर  में दमदार श्रेयस , पन्त , हेटमायर

दिल्ली कैपिटलस के मिडिल आर्डर में श्रेयस अय्यर , रिषभ पंत  और शिमरन हेटमायर  बेहतरीन बल्लेबाजी है जो जल्दी विकेट गिरने पर भी टीम के लिए मैंच जिताऊ स्कोर खड़ा कर सकते हैं।

फिनिशिंग टच के लिए मार्क्स स्टोइनिस भी ताबड़तोड़ हिटिंग कर रहे हैं। ् और आलराउंडर अक्षर पटेल , हर्षल पटेल ,और रविचंद्रन अश्विन है।

सबसे बड़ी ताकत बनी गेंदबाजी

दिल्ली कैपिटलस की गेंदबाजी उनकी सबसे बड़ी ताकत बन गई है । दक्षिण अफ्रीका के स्टार गेंदबाज कगिसो रबाडा पांच मैच में 12 विकेट लेकर पर्पल कैप पर कब्जा किए हुए हैं उनके हमवतन तेज गेंदबाज अनोखी है नोकिआ अपनी स्पीड से बड़े-बड़े बल्लेबाजों को शेयर कर रहे हैं‌।

स्पिन गेंदबाजी में रविचंद्र अश्विन और अक्षर पटेल मोर्चा संभाले हुए हैं जहां रविचंद्र अश्विन के  अनुभव का दिल्ली कैपिटल पूरा फायदा ले रही है और दिल्ली कैपिटल को मैच जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहे हैं।

संजू का शारजाह में धमाका



राजस्थान रॉयल्स ने शाहजहां में दो मुकाबले जीते हैं जिसमें संजू सैमसन ने बेहतरीन पारी खेली थी जिसमें पहले मैच में 74 रन तो दूसरे मैच में 85 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी संजू सैमसन से राजस्थान रॉयल्स आज भी बड़ी पारी की उम्मीद रखेगी और उनके साथी कप्तान स्टीवन स्मिथ से भी अच्छी पारी की उम्मीद है ।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित dream11

यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर ,संजू सैमसन ,स्टीवन स्मिथ, महिपाल लोमरोर, राहुल तिवाटिया,  अंकित राजपूत, जोफ्रारा आर्चर ,टॉम करन, श्रेयस गोपाल, कार्तिक त्यागी‌ ।


दिल्ली कैपिटल की संभावित dream11

पृथ्वी शा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत ,सिमरन हिट मायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्र अश्विन, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, अनरिच नॉर्टेजे ।






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Madhya Pradesh MP Vidhan Sabha Sachivalaya AG III, Steno Typist and Security Guard Recruitment Online Form 2022